अखिलेश के एक और करीबी पर गिरी गाज

-शिवपाल के घर से किसी ने हटाई नेमप्लेट
-वन राज्यमंत्री तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे को 6 साल के लिए पार्टी से बर्खास्त किया

लखनऊ, 26 अक्टूबर। समाजवादी पार्टी के यूपी प्रेसिडेंट शिवपाल यादव ने सीएम अखिलेश यादव के एक और मंत्री को पार्टी से बाहर कर दिया है। शिवपाल ने बताया कि वन राज्यमंत्री तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे को 6 साल के लिए पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है। उन पर सपा एमएलसी आशु मलिक से मारपीट करने और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है। इससे पहले शिवपाल ने सपा के नेशनल जनरल सेक्रेटरी डॉ. रामगोपाल यादव को छह साल के लिए पार्टी से बाहर किया था।
शिवपाल ने सपा ऑफिस में की गई प्रेस कॉन्फे्रंस में यह भी कहा, पार्टी में कोई विवाद नहीं है। परिवार में सब एक हैं। हम नेताजी के साथ हैं। जो गुंडई करेगा, दादागिरी करेगा और जिसका आचरण गलत होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। ऐसे लोग सपा में नहीं रहेंगे। बता दें कि पवन पांडे अयोध्या विधानसभा सीट से विधायक हैं। उन पर 8 क्रिमिनल केस हैं। इस बीच शिवपाल यादव के बंगले से किसी ने उनकी नेमप्लेट हटा दी है। उन्हें तीन दिन पहले अखिलेश ने कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया था।
जय मुलायम, जय अखिलेश
पवन पांडे ने बताया कि सीएम हाउस कोई छोटा घर नहीं है। वहां हर वक्त सिक्युरिटी वाले होते हैं। हर कोने में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पहले उसे देख लेना चाहिए। सिक्युरिटी ऑफिसर्स से बात करके कार्रवाई होती तो बेहतर होता। उन्होंने कहा कि यह एकतरफा फैसला है, लेकिन मुझे कोई अफसोस नहीं है। बस यही कहना चाहूंगा कि जय मुलायम, जय अखिलेश।
अखिलेश ने बुलाई मीटिंग
बुधवार को भी सीएम अखिलेश यादव विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैठक में 3 नवंबर से होने वाली उनकी चुनावी रथ यात्रा को लेकर चर्चा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *