अमेरिकी चुनाव से दूर रहें मुसलमान, वहां कत्लेआम होगा!

आईएसआईएस की धमकी
वाशिंगटन, 7 नवम्बर। आतंकी संगठन इस्लामिकी स्टेट (आईएसआईएस) ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले धमकी जारी कर मुसलमानों को इस चुनाव से दूर रहने की हिदायत दी है। आईएसआईएस की धमकी में कहा गया है कि मुस्लिम वोटिंग के दिन घरों से न निकलें क्योंकि वो उस दिन बड़े आतंकी हमलों को अंजाम देने वाला है। अमेरिकी सुरक्षा एजेंसियों ने भी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया था हालांकि ये अलर्ट आईएसआईएस नहीं बल्कि अल कायदा को लेकर था। बता दें कि अमेरिका में 8 नवंबर (भारत में 9 नवंबर) को वोटिंग होनी है।
आईएसआईएस की इस धमकी की जानकारी साइट इंटेलिजेंस ग्रुप के डायरेक्टर रिट्ज कैज ने साझा की है। रिट्ज के मुताबिक, आईएस के मीडिया सेंटर अल हयात ने सात पेज का एक नोट जारी किया है। इसी नोट में अमेरिकी मुसलमानों को चुनाव से दूर रहने की हिदायत दी गई है। उधर अमेरिकी अखबार यूएसए टुडे ने भी रिट्ज के हवाले से धमकी की खबर पब्लिश की है। धमकी में कहा गया है कि हम (आईएस) अमेरिकी वोटरों का कत्लेआम करने और उनके बैलट बॉक्सेज को तबाह करने आ रहे हैं।
और क्या है इस धमकी भरे नोट में
आईएस के इस नोट में कहा गया है कि अमेरिका पर इस तरह के हमले जायज हैं। इसमें कहा गया है कि डेमोक्रेट्स और रिपब्लिकन्स में बुनियादी तौर पर कोई अंतर नहीं है। इनके सभी नेता इस्लाम और मुस्लिमों के खिलाफ हैं। रिट्ज ने आईएस के लेटर के आधार पर बताया- इससे साफ जाहिर है कि आतंकी संगठन इलेक्शन वाले दिन हमारे देश पर हमला करना चाहता है। इसका मकसद इलेक्शन प्रोसेस को रोकना और मीडिया अटेंशन हासिल करना है। गौरतलब है कि लेटर के साथ डोनाल्ड ट्रंप और कई अमेरिकी नेताओं के फोटो भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *