पीपीएल का आगाज कल से

-खेलेंगे 21 टीमें, चार अलग-अलग ग्राउंड पर
-सांसद रामचरण बोहरा ने निकाली मैच की लॉटरी
जयपुर। पत्रकारों के राजधानी जयपुर में सबसे बड़े आयोजन प्रेस प्रिमियर लीग का आगाज मंगलवार सुबह हो जाएगा। पिंकसिटी प्रेस क्लब की ओर से आयोजित पीपीएल का यह पांचवां संस्करण है।
सोमवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित समारोह में सांसद रामचरण बोहरा ने मैच की लॉटरी निकाली। पीपीएल-2017 के संयोजक राहुल गौतम ने बताया कि इस बार 21 टीमें खेल रही है और जयपुर का लगभग हर प्रकाशन और इलेक्ट्रोनिक मीडिया इसमें भाग ले रहा है। साढ़े तीन सौ पत्रकार और समाचार पत्र व इलेक्ट्रोनिक मीडिया से जुड़े प्रतिनिधि इस आयोजन से सीधे जुड़ रहे हैं। इस अवसर पर आरसीए के प्रतिनिधि सईद, प्रेस क्लब अध्यक्ष वीरेन्द्रसिंह राठौड़, महासचिव मुकेश चौधरी भी उपस्थित रहे।
गौतम ने बताया कि पहले दिन सुबह आठ बजे दैनिक नवज्योति और पंजाब केसरी का मुकाबला जयपुरिया ग्राउंड पर होगा। इसी समय प्रेस क्लब इलेवन और विजुअल मीडिया के बीच केएल सैनी स्टेडियम पर मैच खेला जाएगा। दोपहर एक बजे फस्र्ट इंडिया और डीपीके के बीच जयपुरिया में तथा टाइम्स ऑफ इंडिया व इवनिंग पोस्ट के बीच केएल सैनी में मुकाबला होगा। सांध्य ज्योति और महानगर टाइम्स के बीच दोपहर दो बजे एसजे पब्लिक स्कूल में मैच खेला जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *