इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने की विस्तार की तैयारी, मुम्बई, बैंगलुरू व जयपुर में कार्यालय शुरू होंगे

इन्वेस्टर्स क्लिनिक ने की विस्तार की तैयारी, मुम्बई, बैंगलुरू व जयपुर में कार्यालय शुरू होंगे

ऽ वर्ष 2022 तक देश के 10 अन्य शहरों में व्यवसाय शुरू करने की योजनाएं, ऽ पर्याप्त बाजार हिस्सेदारी के साथ तीन गुना वृद्धि हासिल करने का लक्ष्य, ऽ वित्त वर्ष 2018-19 के अंत तक 250 करोड़ रुपये के राजस्व लक्ष्य के साथ 35 प्रतिषत बढ़ोतरी की उम्मीद, ऽ इन सभी तीन शहरों में कम्पनी द्वारा अग्रणी डेवलपर्स के साथ की गई है साझेदारी

जयपुर,  सबसे तेजी से बढ़ती हुई नोएडा आधारित रियल एस्टेट परामर्ष कम्पनी- इन्वेस्टर्स क्लिनिक की ओर से इसकी विस्तार योजनाओं की घोषणा की गई है, जिसमें मुम्बई, बैंगलुरू व जयपुर में अपने कार्यालय शुरू करके राष्ट्रीय स्तर पर अपने व्यवसायिक गतिविधियों का विस्तार किया जाएगा। पिछले कुछ वर्षों में इन बाजारों में रियल एस्टेट क्षेत्र में अभूतपूर्व वृद्दि देखी गई है, जिससे प्रोफेषनल रियल एस्टेट सेवाओं की भारी मांग बनी हुई है।

गत 10 वर्षों में दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में प्रति वर्ष 20 प्रतिषत की प्रभावी वृद्दि के अपने सफल संचालन के बाद इन्वेस्टर्स क्लिनिक द्वारा अब देष के अन्य बाजारों में गुणवत्तापूर्ण रियल एस्टेट परामर्ष की बढ़ती हुई मांग को साफ देखा जा रहा है। इसके तहत आवासीय व व्यावसायिक, दोनों प्रकार की परियोजनाओं में सलाह से लेकर संपत्ति खरीदने व बेचने तक, सभी में अपार सम्भावनाएं मौजूद हैं। कम्पनी द्वारा आगामी पांच वर्षों में तीन गुना वृद्धि हासिल करने की उम्मीद की जा रही है।

अपनी योजनाओं की जानकारी देते हुए इन्वेस्टर्स क्लिनिक के संस्थापक, हनी कातियाल ने बताया कि ‘हम मुम्बई, बैंगलुरू जैसे परिपक्व बाजारों एवं जयपुर जैसे बढ़ते हुए बाजार में परामर्श सेवाओं में काफी अवसर देख रहे हैं। रियल एस्टेट परामर्श में गत 10 वर्षों के हमारे व्यापक अनुभव व विषेषज्ञता ने हमें अपनी व्यावयायिक गतिविधियों को इन बाजारों तक बढ़ाने तथा ग्राहकों के विष्वास को जीतने के लिए प्रोत्साहित किया है। आगामी पांच वर्षों के दौरान इन्वेस्टर्स क्लिनिक का कम से कम 10 नए बाजारों में अपनी व्यावयायिक गतिविधियां विस्तारित करने का लक्ष्य है और हमें इस लक्ष्य को प्राप्त करने का पूरा विष्वास भी है। इस विकास को साल दर साल निरंतर बढ़ाया जाएगा।‘

एक उभरते हुए दिग्गज के रूप में स्वयं को स्थापित करने की अपनी विस्तार योजना के तहत तथा घरेलू खरीददारों व विक्रताओं की बढ़ती आवष्यकताओं की पूर्ति करने और आज के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी व जटिल बाजार वाले माहौल में प्रोफेषनल रीयल एस्टेट मार्गदर्षन व विषेषज्ञता प्रदान करने के तहत इन्वेस्टर्स क्लिनिक की ओर से इन तीन बाजारों के अग्रणी डवलपर्स के साथ पहले ही साझेदारी की जा चुकी है।
इन्वेस्टर्स क्लिनिक की ओर से मुम्बई, बैंगलुरू एवं जयपुर जैसे प्रमुख शहरों सहित देषभर में अपनी विस्तार योजना के तहत तथा अपने ग्राहकों को उनके पैसे का पूरा मूल्य प्रदान करने के अंतर्गत लोढा, रुस्तमजी, डीएलएफ, गोदरेज, शोभा, टाटा, डीमाक व अन्य प्रमुख बिल्डर्स के साथ साझेदारी की गई है।

इन्वेस्टर्स क्लिनिक के बारे में –

इन्वेस्टर्स क्लिनिक एक प्रमुख रियल एस्टेट परामर्श कंपनी है, जिसके द्वारा पूरे विष्व में सेवाएं दी जा रही है। भारत में प्रोफेषनल रियल एस्टेट परामर्श कम्पनियों के बीच एक अग्रणी कम्पनी होने के तौर पर इन्वेस्टर्स क्लिनिक द्वारा राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय, दोनों क्षेत्रों में प्रमुख कॉर्पोरेट घरानों को सेवाएं प्रदान की जा रही है। इस उद्योग में दस वर्ष से अधिक के सामूहिक अनुभव के साथ इन्वेस्टर्स क्लिनिक द्वारा विष्वस्तरीय तकनीक, प्रक्रिया व प्रतिक्रिया तंत्र के माध्यम से अपने ग्राहकों को विषेषज्ञता वाली सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान की जा रही है।

1 Comment


  1. Your style is very unique in comparison to other people
    I have read stuff from. Thank you for posting when you’ve got the opportunity, Guess I’ll just book mark
    this blog.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *