हरियाणा की लाई जा रही लाखों की अवैध शराब जब्त

हरियाणा की लाई जा रही लाखों की अवैध शराब जब्त

-कारों के जरिए की जा रही थी तस्करी
जयपुर। करणी विहार थाना और हरमाड़ा थाना पुलिस ने सयुंक्त रूप से कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए की अवैध शराब पकड़ी है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
डीसीपी वेस्ट अशोक गुप्ता के मुताबिक लगातार हो रही अवैध शराब की तस्करी पर रोकथाम के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया हुआ है। पुलिस की इस स्पेशल टीम को रविवार को दो कारों में अवैध रूप से शराब लाए जाने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम अलर्ट हो गई और दिल्ली रोड पर नाकाबंदी कर दी।
इस दौरान हरमाड़ा थाना पुलिस की स्पेशल टीम को दिल्ली रोड से आ रही एक संदिग्ध स्विफ्ट कार नजर आई। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कार को पकड़ते हुए चैक किया। कार में अवैध अंग्रेजी शराब से भरे हुए कार्टन पाए गए। पुलिस ने शराब समेत कार को जब्त करते हुए आरोपी गजेंद्र उर्फ गज्जू को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी ईटावा फुलेरा का रहने वाला है। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो सामने आया कि एक और कार मौका पाकर करणी विहार इलाके में निकल गई। उस कार में भी अवैध शराब भरी हुई हुई थी।
आरोपी से मिली सूचना पर करणी विहार थाना पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए दूसरी स्विफ्ट कार को भी पकड़ लिया। इस कार में भी अवैध शराब भरी हुई थी। पुलिस शराब समेत कार चालक भागचंद को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी भी जयपुर फुलेरा का रहने वाला था।
पुलिस के मुताबिक दोनों कार से 600 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब की जब्त की गई है। जब्त की गई यह अवैध शराब हरियाणा से लाई जा रही थी, जिन्हें जयपुर में सप्लाई में किया जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *