कलश यात्रा के साथ 108 कुंडीय महायज्ञ आज से

कलश यात्रा के साथ 108 कुंडीय महायज्ञ आज से

चित्तोड़ (विवेक वैष्णव)। दुर्ग स्थित कालिका माता मंदिर के सामने 28 दिसम्बर से आयोजित होने वाले 108 कुण्डीय महायज्ञ स्थल पर वैदिक मंत्रोच्चार से पूजन अर्चन किया गया। महायज्ञ को लेकर गुरुवार को एक कलश यात्रा भी निकाली जायेगी।

क्षेत्रीय विधायक चन्द्रभानसिंह आक्या की पहल पर दुर्ग स्थित कालिका माता मंदिर के सामने स्थित परिसर में 28 दिसम्बर से 7 जनवरी तक 108 कुण्डीय महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम की इसी श्रृंखला में 7 जनवरी को मोक्षधाम के सामने स्थित ईनाणी सिटी सेन्टर में एक संत सम्मेलन भी आयोजित किया जायेगा। महायज्ञ एवं संत सम्मेलन को लेकर विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने कार्यकर्ताओं की एक बैठक लेकर सबकी जिम्मेदारियां तय की।

भाजपा नगर मिडिया प्रमुख मनोज पारीक ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में सभापति सुशील शर्मा ने 108 कुंडीय महायज्ञ एवं जलयात्रा एवं संत सम्मेलन की सम्पूर्ण जानकारी देकर अधिक से अधिक संख्या में संत आर्शीवचन लेने का आव्हान कर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। संत सम्मेलन में सिद्धस्त संतों के आशीर्वचन प्राप्त होंगे। सभापति सुशील शर्मा एवं चित्तौडग़ढ़ केेन्द्रीय सहकारी बैंक सीकेएसबी चेयरमेन लक्ष्मणसिंह खोर ने विधानसभा क्षेत्र से सभी कार्यकर्ताओ एवं धर्म प्रेमियों को बुलाने उनकी व्यवस्था संबंधी जानकारी देते हुए अधिकाधिक संख्या में पधार कर आशीर्वचन लेने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *