चोरी की स्कूटी से लूटा महिलाओं को, पकड़ा गया

चोरी की स्कूटी से लूटा महिलाओं को, पकड़ा गया

जयपुर। राजधानी जयपुर में नंबर प्लेट बदलकर बेखौफ होकर दिन दहाड़े महिलाओं का बैग लूटने और वाहन चोरी करने वाला एक शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने गिरफ्तार शातिर बदमाश से 2 एक्टिवा स्कूटर और लूटा गया सामान बरामद किया है।

डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप सिंह के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी अभिषेक शर्मा है। 19 साल का यह आरोपी खोह नागोरियन थाना इलाके के लुणियावास पंचायत विहार बी कॉलोनी का रहने वाला है। रेलवे कॉलोनी, जगतपुरा की रहने वाली वंदना विद्यार्थी ने प्रताप नगर थाने में अपना बैग लूटे जाने का मामला दर्ज करवाया था। पीडि़ता गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पास एलआईसी ऑफिस में कार्य करती है। पीडि़ता 22 सितंबर को ऑफिस से अपने घर पहुंची थी। जैसे ही पीडि़ता अपनी स्कूटी को खड़ा कर रही थी, उसी समय एक्टिवा पर एक युवक झपट्टा मारकर वंदना के कंधे बैग लूटकर भाग गया।

पुलिस को मामले की जांच करते हुए आरोपी अभिषेक की गतिविधियां संदिग्ध पाई गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपनी को पकड़ते हुए कड़ी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी से पास से वारदात के समय काम मेें ली गई चोरी की एक्टिवा भी बरामद की। आरोपी ने यह एक्टिवा गोनेर स्थित राधाकृष्ण मंदिर से चुराई थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी इस एक्टिवा के नंबर प्लेट बदलकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने आरोपी के पास से लूटा गया बैग, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड और नगदी भी बरामद कर ली। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने एक सप्ताह पहले जगतपुरा व पालड़ी मीणा एक दुपहिया वाहन भी चुराया है। साथ ही एक महिला का पर्स लूटने का प्रयास किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने आधा दर्जन वाहन चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *