आई.एफ.डब्ल्यू.जे. की दो दिवसीय पत्रकार मैत्री क्रिकेट प्रतियोगिता

आई.एफ.डब्ल्यू.जे. की दो दिवसीय पत्रकार मैत्री क्रिकेट प्रतियोगिता

आईएफडब्ल्यूजे (ए) और दैनिक नवज्योति टीम रही विजेता
कार्यालय संवाददाता

जयपुर। आई.एफ.डब्ल्यू.जे. राजस्थान की ओर से दो दिवसीय मैत्री क्रिकेट मैच प्रतियोगिता के दूसरे दिन ओजस क्रिकेट ग्राउंड सिरसी रोड पर पहले खेले गए मैच में आई.एफ.डब्ल्यू.जे. (ए) बनाम वीडियो जर्नलिस्ट के बीच खेला गया। आई.एफ.डब्ल्यू.जे. (ए) ने कप्तान विक्रम सिंह ने टॉस जीता और बल्लेबाजी के लिए वीडियो जर्नलिस्ट की टीम को मौका दिया। वीडियो जर्नलिस्ट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए १२४ रन बनाए। आई.एफ.डब्ल्यू.जे. (ए) की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए अजय भारतीय ने ४ ओवर में १६ रन देकर 2 विकेट लिए।
इसके जवाब में आई.एफ.डब्ल्यू.जे. (ए) ने बड़ी ही आसानी से जीत दर्ज की। आई.एफ.डब्ल्यू.जे. (ए) की ओर से सर्वाधिक रन सतीश कुमावत ने बनाए। जिन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। सतीश ने अपनी पारी में ७१ रन बनाया।

इसी कड़ी में खेले गए दूसरे मैच में दैनिक नवज्योति के बीच खेला गया। इस मैच में दैनिक भास्कर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए १५३ रन बना। दैनिक भास्कर से सर्वाधिक रन महेश शर्मा (४१) ने बनाए।

इसके जवाब में नवज्योति की टीम ने यह मैच १५.४ ओवर में ही यह मैच ८ विकेट से जीता। नवज्योति की ओर से मैन ऑफ द मैच हमनदीप सिंह रहे। सिंह का इस मैच में ऑल राउंडर प्रदर्शन करते हुए ३० रन और ३ ओवर में १४ रन देकर २ विकेट अपनी टीम को दिलाए।
कार्यक्रम संयोजक रघुवीर जांगिड़ ने बताया कि इस मैत्री मैच में प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष राधारमन शर्मा, पूर्व महासचिव रोशनलाल शर्मा, मुकेश चौधरी, पूर्व कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक सिंह तंवर, कथक गुरू राजेन्द्र राव, रमेश भाटिया, राजेन्द्र भाटी सहित कई पत्रकार बंधु उपस्थित थे।

आई.एफ.डब्ल्यू.जे. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शंकर नागर, संयोजक हरसिंह चौहान, पवन शर्मा ने इस सफल आयोजन के लिए सभी आगन्तुक पत्रकार टीमों का आभार प्रकट किया।

ओजस क्रिकेट ग्राउंड के ऑनर भूपेन्द्र सिंह ने पत्रकारों को विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी कभी पत्रकारों को कभी मैदान की जरूरत हो तो उन्हें मैदान उपलब्ध करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *