हिरण शिकार केस: जानिए क्यों रो पड़े सलमान खान

हिरण शिकार केस: जानिए क्यों रो पड़े सलमान खान

जोधपुर। बीस साल पुराने कांकाणी हिरण शिकार मामले में आरोपी बॉलीवुड स्टार सलमान खान गुरुवार को सुनवाई के दौरान सीजेएम ग्रामीण कोर्ट में हाजिर हुए। इस दौरान वे भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

जानिए क्यों हुए सलमान भावुक
बीस साल पुराने इस मामले में अंतिम बहस के दौरान कोर्ट में जब गवाह पूनमचंद के बयान दिखाये जा रहे थे तो उनको देख सलमान खान भी भावुक हो उठे। कोर्ट में मौजूद अधिवक्ताओं की मानें तो सलमान खान की आंखों में आंसू भी दिखाई दिए। समयाभाव के चलते सुनवाई पूरी नहीं हो पाई अब आगे की सुनवाई शुक्रवार को होगी। बीस साल पहले कांकाणी गांव की सरहद पर दो काले हिरणों के शिकार के मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जोधपुर ग्रामीण देवकुमार खत्री की अदालत में अंतिम बहस होनी थी। पिछले दो माह से सलमान खान के अधिवक्ता अंतिम बहस कर रहे हैं। गुरुवार को मामले में सुनवाई के दिन सलमान खान जैसे ही जोधपुर आए तो एयरपोर्ट से सीधा कोर्ट पहुंचे। कोर्ट में सुरक्षा को लेकर जाप्ता भी तैनात किया गया था।

प्रशंसक हुए एक झलक को लालायिक
सलमान खान के आने की खबर लगते ही सैकड़ों प्रशंसक भी कोर्ट पहुंचे। सलमान ने काली कलर की शर्ट, सलेटी कलर का जैकेट और नीले रंग की जींस पहन रखी थी और वे कूल अंदाज में परिसर में पहुंचे, लेकिन कोर्ट में जब सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने चश्मदीद गवाह पुनमचंद की वीडियो ग्राफी लैपटॉप पर मजिस्ट्रेट को दिखा कर अंतिम बहस कर रहे थे उस समय सलमान खान भावुक हो उठे। सलमान 2 बज कर 35 मिनट पर कोर्ट में आये थे जो 3 बज कर 10 मिनट तक रूके।

क्या कहा सलमान के वकील सारस्वत ने
सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने अंतिम बहस में कहा कि वीडियो में जो बयान दिख रहे हैं उसके अनुसार पूनमचंद ने सलमान के खिलाफ ठोस बयान नहीं दिए। केवल अनुसंधान अधिकारी ने सलमान के खिलाफ षडय़ंत्र किया है। उसे फंसाया गया है। करीब पैतीस मिनट तक कोर्ट में सुनवाई चली इस दौरान सलमान खान के अधिवक्ता के अलावा तब्बू के अधिवक्ता मनीष सिसोदिया, सरकारी अधिवक्ता भवानीसिंह मौजूद रहे। वहीं नीलम, सोनाली और सैफअली खान के अधिवक्ताओं ने हाजिर माफी पेश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *