मोदी की बाड़मेर में करेंगे पचपदरा रिफायनरी का शिलान्यास, कार्यक्रम सेे पहले सीमाएं सील

मोदी की बाड़मेर में करेंगे पचपदरा रिफायनरी का शिलान्यास, कार्यक्रम सेे पहले सीमाएं सील

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को प्रदेश के दौरे पर हैं। वे पचपदरा क्षेत्र में रिफाइनरी का शिलान्यास करेंगे। मोदी के आगमन पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेशभर से करीब 3 लाख लोगों को एकत्र करने का लक्ष्य रखा है। इस बीच सोमवार को अन्तिम दिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जान झोंक दी।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मंत्रियों और सभी जिलाध्यक्षों की जिम्मेदारियां तय की गर्इं हैं। गांव-गांव में पीले चावल बांटकर लोगों को जनसभा में आने का न्योता दिया जा रहा है। बीजेपी विधायक गांव-शहरों का दौरा कर रिफायनरी से होने वाले फायदों के बारे में जनता को अवगत करा रहे हैं। सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान यहां डेरा डाले हुए हैं और अधिक से अधिक भीड़ जुटाने में लगे हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी रिफाइनरी क्षेत्र का दौरा किया था और पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लिया था। दूसरी और पीएम मोदी के दौरे को लेकर राजस्थान के पश्चिमी इलाके में सीमा को सील कर दिया गया है। पाकिस्तान से सटे बॉर्डर पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

सीएम ने लिया तैयारियों का जायजा
इधर मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने रिफायनरी शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लिया। वसुन्धरा राजे सोमवार को बाड़मेर में पहुंची थीं। बाड़मेर में रिफाइनरी के कार्य शुभारम्भ कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के कट-आऊट के साथ सेल्फी लेते हुए प्रशंसक भी खूब दिखाई दिए। इससे पहले राजे ने सोमवार को बाड़मेर में श्री जैन श्वेताम्बर नाकोड़ा पाश्र्वनाथ तीर्थ स्थल और आसोतरा में ब्रह्माजी मन्दिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *