पद्मावत पर हरियाणा में भी रोक

पद्मावत पर हरियाणा में भी रोक

विवादास्पद फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को हरियाणा में रिलीज नहीं होगी। मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने on tweet बताया कि कैबिनेट मीटिंग में फिल्म पर रोक लगाने के फैसले को मंजूरी दी गई। फिल्म के विरोध में राजपूत करणी सेना ने राजस्थान के धौलपुर में रैली निकाली। राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश की सरकारें पहले ही रिलीज पर रोक लगा चुकी हैं। उत्तर प्रदेश और गोवा में पद्मावत दिखाए जाने पर स्थित अभी साफ नहीं है। दूसरी ओर, फिल्म मेकर्स ने रविवार को पद्मावत की ऑफिशियल रिलीज डेट का एलान किया था। बता दें कि पद्मावत पर पिछले काफी समय से विवाद हो रहा है। सेंसर बोर्ड इसे बिना किसी कट के रिलीज करने की बात कह चुका है।
मंत्री अनिल विज ने कहा, मुख्यमंत्री ने पहले ही कहा था कि फिल्म को सेंसर बोर्ड के पास करने पर कोई फैसला लिया जाएगा। आज की मीटिंग में मैंने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए राज्य में पद्मावत पर रोक लगाई जानी चाहिए। कैबिनेट ने इस बात को सपोर्ट किया और फिल्म को रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है।

देशभर में बैन हो पद्मावत: कालवी
इधर, प्रदेश के धौलपुर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के विरोध में रैली निकाली। यहां राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने पद्मावत की रिलीज को लेकर कहा, मैंने बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्रियों से अनुरोध करता हूं कि हमारी भावनाओं को समझा जाए। हम फिल्म पर पूरे देश में बैन के सिवाय कुछ नहीं चाहते।

 

विभिन्न टीवी चैनल्स व अन्य संचार माध्यम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *