जयपुर में फिर लूट, रुपयों से भरा बैग छीना

जयपुर में फिर लूट, रुपयों से भरा बैग छीना

जयपुर। श्याम नगर थाना इलाके में बाइक सवार तीन बदमाशों ने विवेक विहार मेट्रो स्टेशन में पास स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के बाहर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कटेवा नगर निवासी एक युवक बैंक में रुपए जमा कराने के लिए बैग में 1 लाख 17 हजार रुपए लेकर गया था। पीडि़त को बैंक में स्लिप भरने के लिए पेन की जरूरत पड़ी तो वह बैंक के बाहर एक दुकान पर पेन लेने आ गया। इस दौरान एक युवक पीडि़त के पास आया और एक बिल्डिंग का पता पूछने लगा।

बातों में उलझाकर आरोपियों ने पीडि़त के हाथ से बैग छीनकर भागने लगे। इस दौरान छीना झपटी में बैग खुल गया और सारी नगदी सड़क पर फैल गई। पीडि़त के शोर मचाने पर दोनों युवक सड़क पर बिखरी कुछ नगदी बटोर कर अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक पर बैठ फरार हो गए। हालांकि बदमाश पूरी नगदी लूटकर ले जाने में सफल नहीं हो पाए लेकिन फिर भी 47 हजार रुपए की नगदी लूट कर बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई तो पुलिस के आलाअधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज के सहारे पुलिस अपनी जांच को आगे बढ़ा रहे हैं। पुलिस को बाइक के नम्बर भी मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *