होण्डा नावी कस्टमेनिया का समापन हुआ पूरे जोश और उत्साह के साथ

होण्डा नावी कस्टमेनिया का समापन हुआ पूरे जोश और उत्साह के साथ

नई दिल्ली। बेहद उत्साह और जोश के बीच होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने होण्डा नावी कस्टमेनिया के राष्ट्रीय विजेता का ऐलान किया। ग्राण्ड फिनाले का समापन हाई वोल्टेज बॉलीवुड म्युजि़क प्रोजेक्ट 2018 में हुआ, जहां हज़ारों युवा बॉलीवुड म्युजिक के परफोर्मेन्स का लुत्फ उठाने के लिए इक_ा हुए थे। इन युवाओं को फन्टास्टिक नावी को एक अनूठे और रोमांचक रूप में देखने का मौका मिला।

होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड के प्रेजीडेन्ट एवं सीईओ मिनोरू काटो ने ग्राण्ड फिनाले के विजेता को सम्मानित किया। 2016 में लॉन्च की गई, नावी अपने आप में एक डिजाइन स्टेटमेन्ट है जो न केवल देखने में आकर्षक है बल्कि चलाने में भी शानदार अनुभव प्रदान करती है। युवाओं को कस्टमाइजेशन के असीमित विकल्प उपलब्ध कराने वाली नावी को कुछ इस तरह से डिजाइन किया गया है कि कोई भी इसे अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज कर इसमें रोचक बदलाव ला सकता है।

होण्डा नावी कस्टमेनिया के ग्राण्ड फिनाले पर चर्चा करते हुए होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड में सेल्स एण्ड मार्केटिंग के सीनियर वाईस प्रेजीडेन्ट यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, नावी का अनूठा डिजाइन युवा उपभोक्ताओं को कस्टमाइजेशन के असीमित विकल्प उपलब्ध कराता है। कस्टमाइजेशन का जश्न मनाते हुए नावी कस्टमेनिया युवाओं को एक ऐसा मंच प्रदान करती है जिसके माध्यम से उन्हें दोपहिया वाहनों में अपनी रचनात्मक को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है। रोचक तथ्य तो यह है कि युवाओं में कस्टमाइज़ेशन की तरफ आकर्षण बढ़ रहा है और ये रूझान केवल महानगरों में नहीं बल्कि छोटे शहरों में भी दिखाई देते हैं। हम विजेताओं को बधाई देते हैं जिनकी कस्टमाइज्ड नावी को ऑटो एक्स्पो 2018 के दौरान होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया के पैविलियन में प्रदर्शित किया जाएगा।

टॉप 24 उम्मीदवारों (हर शहर से 2) के बीच जबरदस्त प्रतियोगिता के बाद धनंजय परिहार को विजेता घोषित किया गया, जिन्हें 2 लाख रुपए के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया। साथ ही इस भाग्यशाली विजेता को अपनी कस्टमाइज़्ड नावी को ऑटो एक्स्पो 2018 के दौरान होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया के पैविलियन में प्रदर्शित करने का सुनहरा मौका भी मिलेगा।

इस जीत से बेहद उत्साहित धनंजय परिहार ने कहा, ‘मेरी कस्टमाइज्ड नावी को ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया जाएगा, यह मेरे लिए बेहद गर्व की बात है। रुहोण्डा नावी कस्टमेनिया ने मुझे अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने का मौका प्रदान किया है। कन्स्ट्रक्शन फेज के दौरान मेंटर सेशन्स के माध्यम से मिला मार्गदर्शन मेरे लिए बेहद फायदेमंद साबित हुआ, जिसकी वजह से मैं अपने डिज़ाइन में अनूठी रचनात्मकता शामिल कर पाया हूं। मैं होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया के प्रति आभारी हूं, जिसने मुझे यह मंच प्रदान किया है।Ó

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *