वेलेंटाइन डे पर पागल प्रेमी ने एकतरफा प्यार में डाल दिया महिला पर तेजाब

वेलेंटाइन डे पर पागल प्रेमी ने एकतरफा प्यार में डाल दिया महिला पर तेजाब

जयपुर। राजधानी जयपुर में जब प्रेमी जोड़े वेलेंटाइन डे पर अपने आपमें मगन थे, उस समय पूरी चहल-पहल और भीड़भाड़ के बीच तेजाब हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। झोटवाड़ा स्थित ट्राइटन मॉल में एक युवक ने एक महिला पर तेजाब हमला कर दिया। हमले की शिकार महिला पचास फीसदी झुलस गई है। साथ ही आरोपी युवक भी हमले के दौरान झुलस गया। दोनों को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्राइटन मॉल में हाउस कीपिंग का काम करने वाली 27 वर्षीय परवीन पर तेजाब हमला किया गया। तेजाब फैंकने वाला युवक भट्टा बस्ती निवासी महबूब है। परवीन को भी भट्टा बस्ती की ही निवासी बताया जा रहा है। तेजाब फैंकने के दौरान महबूब भी झुलस गया। परवीन और महबूब को सवाई मानसिंह अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। राजधानी में एसिड अटैक के बाद पूरे पुलिस महकमे में हंगामा मच गया। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल, एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार, डीसीपी अशोक गुप्ता और अन्य अधिकारी एसएमएस अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीडि़ता परवीन से बात की। डॉक्टरों के मुताबिक परवीन पचास फीसदी से ज्यादा झुलस गई है लेकिन वह पुलिस को बयान देने की स्थिति में थी। चिकित्सकों की मौजूदगी में पुलिस अधिकारियों ने परवीन के बयान लिए हैं।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि पीडि़ता परवीन के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। तेजाब हमले की घटना दोपहर की है। पुलिस ने ट्राइटन मॉल से सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाए हैं। जैसे ही तेजाब फैंकने के बाद आरोपी महबूब ट्राइटन मॉल से भागने लगा तो मॉल में मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी महबूब और पीडि़ता परवीन भट्टा बस्ती के लंकापुरी के रहने वाले हैं। दोनों विवाहित हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों में पहचान तो थी लेकिन लम्बे समय से विवाद था। महबूब परवीन से जबरदस्ती बात करने की कोशिश कर रहा था लेकिन परवीन ने उससे कोई भी बात करने से साफ इंकार कर दिया था।

निशुल्क होगा इलाज
किसी भी महिला पर तेजाब हमला होता है तो उसका इलाज राज्य सरकार की तरफ से मुफ्त में कराया जाता है। झुलसी महिला का इलाज भी एसएमएस अस्पताल में मुफ्त हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *