सिर्फ प्रत्याशियों की जीत नहीं सभी नेताओं का भी योगदान

कांग्रेस कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक में प्रत्याशियों को 0

जयपुर। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस कोर्डिनेशन कमिटी की बैठक में उपचुनाव में एआईसीसी ने प्रत्याशियों को बिग जीरो दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि उपचुनाव में जीत केवल कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत नहीं है। पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने योगदान दिया है।

पीसीसी चीफ सचिन पायलट सुबह से रात गली-गली घूमे है। पूर्व सीएम अशोक गहलोत और एआईसीसी महासचिव सीपी जोशी ने भी जनता में माहौल बनाया जिसके लिए इन सभी नेताओं को धन्यवाद दिया गया। आगे विधानसभा और लोकसभा चुनाव लडऩे वाले ध्यान रखे। अपने दम पर और सहयोग से चुनाव की तैयारी करें। साथ ही मनमोहन सिंह कमिटी के मुताबिक पार्टी का सहयोग करें। एआईसीसी के कोष में बकाया राशि जमा कराएं। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पहली बार कांग्रेस में ऐसा इतिहास बना है। उन्होंने बीजेपी को भी चेताया है। कहा है कि बीजेपी को ये बड़ा भ्रम है कि विधानसभा चुनाव तक कांग्रेस एकजुट नहीं रह पाएगी। लेकिन कांग्रेसी एकजुट होकर विधानसभा चुनाव लडेंगे।

नवनिर्वाचित सांसदों और कांग्रेस विधायक का अभिनंदन
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी में नवनिर्वाचित दो सांसदों और एक विधायक का अभिनंदन किया गया।
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडेय, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने अजमेर सांसद डॉ. रघु शर्मा, अलवर सांसद डॉ कर्ण सिंह यादव और मांडलगढ़ विधायक विवेक धाकड़ का माल्यार्पण करके स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा समेत प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *