जहां ग्रेट खली खड़ा होता है वहां सब फेल हो जाते हैं -द ग्रेट खली ने लेकसिटी मे किया रोड शो

जहां ग्रेट खली खड़ा होता है वहां सब फेल हो जाते हैं -द ग्रेट खली ने लेकसिटी मे किया रोड शो

उदयपुर। डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाईटिंग रिंग मे अपने एक ही मुक्के मे बड़े से बड़े फाईटर्स को धराशायी कर देने वाले भारत के महान रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा गुरुवार को जब उदयपुर की सड़कों पर रोड शो करते हुए निकले तो, उन्हें खुद के इतना करीब देखकर खली के प्रशंसक और शहर की जनता रोमांच से भर उठी। अपने रोड शो के दौरान खली जहां-जहां से भी निकले वहां लोगों का हूजूम उमड़ पड़ा। हमेशा टीवी स्क्रीन पर दिखने वाले द ग्रेट खली को लाईव देखने, उनसे हाथ मिलाने और सेल्फी लेने के लिए हर कोई उत्साहित नजर आया। लोगों में खली को देखने के लिए भरी उत्साह था।

खली गुरुवार को आईडब्ल्यूई, सीडब्ल्यूई, मिराज और एएक्सएल स्पोट्र्सटेनमेंट्स इंडिया के साझे में 24 फरवरी को खेल गांव में होने वाले प्रदेश के पहले रेसलिंग शो एनकाउंटर 18 की तैयारियों का जायजा लेने उदयपुर पहुंचे, उससे पहले द ग्रेट खली ने उदयपुर की जनता के बीच एनकाउंटर 18 के प्रमोशन को लेकर रोड शो किया। खली का रोड शो दोपहर मे सुखाडिया विश्वविद्यालय रोड से शुरू हुआ।

साफा पहन कर रोड शो किया शुरू

द ग्रेट खली के रोड शो मे हजारों की संख्या मे खली के प्रशंसक और शहरवासी शामिल हुए। रोड शो की शुरूआत मे खली ने साफा बांध कर जनता का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया, खली की गाड़ी के साथ ही सैंकड़ों गाडिय़ा उनके काफिले के साथ रही, वहीं कई बॉडी बिल्डर और बाउंसर भी खली के काफिले के साथ रोड शो की व्यवस्थाओं को देखते हुए खली की कार के साथ चलते हुए नजर आए। ढोल- नगाड़े के साथ खली का काफिला दुर्गा नर्सरी रोड, सिक्ख कॉलोनी, सूरजपोल, बापू बाजार, देहलीगेट, अश्विनी बाजार, हाथीपोल, चेतक, सुखाडिय़ा सर्किल, फतेहपुरा, सेलिब्रेशन मॉल रोड, आरके सर्किल, शोभागपुरा सर्किल पहुंचा।

24 फरवरी को होगा एनकाउंटर 18

गौरतलब है कि उदयपुर में प्रथम बार 24 फरवरी को लाइव रेसलिंग एनकाउंटर 18 कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें विदेशों से प्रथम बार रेसलर शिरकत करेंगे। खेलगांव में आयोजित इस आयोजन में इंडियन स्टार द ग्रेट खली और विदेशी फाईटर्स के बीच लाइव मुकाबला होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *