गहलोत को ट्वीटर पर धमकी, घर तोडऩे को दस लाख दूंगा: पुलिस कमिश्नर को शिकायत

गहलोत को ट्वीटर पर धमकी, घर तोडऩे को दस लाख दूंगा: पुलिस कमिश्नर को शिकायत

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीटर पर धमकी मिली है। ट्वीटर पर धमकी देने वाले ने गहलोत के घर पर हमला करने वाले को दस लाख रुपए का इनाम देने की बात कही है।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्विटर पर दी गई धमकी के मामले में जयपुर पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल को शिकायत की गई है। जिसमें उन्होंने धमकी देने वाले कर कार्रवाई करने की मांग की है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भारत बंद के मैसेज को देखते हुए अशोक गहलोत ने सबसे शांति बनाए रखने की अपील की थी। जिसके कुछ देर बाद ही अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई। जिसमें लिखा गया जो शख्स गहलोत का घर तोड़ेगा उसे 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। इस धमकी के बाद अशोक गहलोत के सोशल मीडिया हैंडल करने वाले लोकेश शर्मा ने जयपुर कमिश्नरेट में इसकी शिकायत की। लोकेश ने इस संवाददाता को बताया कि शिकायत किए हुए 24 घण्टे होने जा रहे हैं लेकिन पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। कांग्रेस नेता लोकेश शर्मा ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत करके धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जिस ट्विटर हैंडल से धमकी दी गई, वो नाम प्रभाकर पांडे #mission w®v~ Modi again है. इस ट्विटर हैंडल से पहले भी कई भड़काऊ और आपत्तिजनक ट्वीट किए गए हैं। इसकी हैंडल ट्वीट हिस्ट्री देखने से यह लग रहा है कि यह हैंडल किसी ट्रोलर का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *