परशुराम शोभायात्रा में बवाल: थानाधिकारी की भगवान परशुराम पर टिप्पणी, पुलिस का आरोप हथियार लेकर आए थे लोग

परशुराम शोभायात्रा में बवाल: थानाधिकारी की भगवान परशुराम पर टिप्पणी, पुलिस का आरोप हथियार लेकर आए थे लोग

जयपुर। आगरा रोड क्षेत्र में रविवार को भगवार परशुराम जयन्ती के अवसर पर निकाली गई वाहन रैली में एक थानाधिकारी द्वारा भगवान परशुराम पर की गई एक टिप्पणी को लेकर विवाद हो गया। यात्रा में मौजूद लोगों ने एसएचओ से धक्का-मुक्की भी की। विवाद बढऩे के बाद पुलिस ने बचने के लिए कहा कि कुछ लोग यात्रा में हथियार और एयरगन लेकर आए थे जिसके चलते विवाद हुआ। बाद में यहां विधायक अशोक परनामी भी पहुंचे। पुलिस के बड़े अधिकारी जिनमें कुंवर राष्ट्रदीप भी शामिल हैं, पहुंचे और शांति बहाली की कोशिश की।
आगरा रोड पर खानियां स्थित हनुमान जी के मंदिर से रविवार को भगवान परशुराम की यात्रा निकाली गई थी। यात्रा के दौरान आगरा रोड स्थित हैवन्य गार्डन के पास पुलिस और लोगों के बीच विवाद हो गया। लोगों का कहना है कि यात्रा के दौरान खोनागोरियन थाना इंचार्ज इन्द्रराज मारोडिया ने भगवान परशुराम के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया जिसके बाद रैली में मौजूद लोगों ने एसएचओं के साथ धक्का-मुक्की कर दी।

वहीं पुलिस का इस मामले पर कहना है कि यात्रा के दौरान कुछ लोग हथियार और एयरगन साथ लेकर आए थे, जिसको लेकर उन्हें मना किया गया तो लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया और पुलिस के साथ मारपीट की। मामले को बढ़ता देख भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व विधायक अशोक परनामी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया, उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी अगर एसएचओं ने कुछ गलत किया है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन लोग खोह नागोरियान थाने पर धरने पर बैठ गए। बाद में पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारियों के सामने एसएचओ ने माफी मांगी तब मामला शांत हुआ। वहीं खोनागोरियन थाना इंचार्ज इन्द्रराज मारोडिया से मारपीट का मामला पहले भी हो चुका है। इससे पहले भी जब राजस्थान के कुख्यात अपराधी आनंदपाल का एनकाउंटर हुआ था तो उसके गांव पहुंचे लोगों ने इंद्रराज मारोडिया के साथ मारपीट की थी जिसमें मारोडिया घायल हो गये थे। उसके बाद मारोडिया का तबादला जयपुर खो नागोरियान थाने में हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *