चुनाव में वसुन्धरा ही होंगी पार्टी का चेहरा- अविनाश

चुनाव में वसुन्धरा ही होंगी पार्टी का चेहरा- अविनाश

जयपुर. राज्य में अगला विधानसभा चुनाव वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने इसे स्पष्ट करते हुए कहा कि भाजपा में नेतृत्व को लेकर कोई विरोधाभास नहीं है।दो दिवसीय प्रवास पर जयपुर आए खन्ना ने भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि नेतृत्व को लेकर पार्टी में कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे ही आने वाली सरकार का नेतृत्व करेगी। वहीं चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ ने भी कहा कि अगले चुनाव में वसुंधरा राजे ही राज्य में पार्टी का फेस होंगी।

सराफ के अनुसार इस संबंध में किसी बात को लेकर कोई शक नहीं होना चाहिए कि अगला चुनाव किसके नेतृत्व में होगा। उन्होंने कहा कि राजे सर्वमान्य नेता है और प्रदेश में अगला चुनाव उनके नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना का यह बयान मौजूदा सियासी हालातों में वसुंधरा राजे समर्थकों के लिए राहतभरा माना जा रहा है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पर फैसला कर्नाटक चुनाव के बाद!

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष पद पर फैसला अब कर्नाटक के चुनाव सम्पन्न होने के बाद ही होता दिख रहा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी खाली हुए 21 दिन बीत चुके हैं, इस पद को लेकर पार्टी के भीतर खेमेबंदी जारी है, इस बीच पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना का कहना है कि इस बात की चिंता करने की जरूरत किसी को नहीं, क्योंकि यह अधिकारी आलाकमान का है। उन्होंने कहा कि पार्टी सबसे विचार विमर्श करके ही किसी सर्वमान्य व्यक्ति को प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठाएगी। भाजपा व्यक्ति आधारित पार्टी नहीं केडरबेस पार्टी है और बिना प्रदेशाध्यक्ष के भी संगठन में बूथ स्तर तक कार्यक्रम चल रहे हैं। भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए स्पष्ट किया कि यदि भाजपा एक व्यक्ति की पार्टी होती तो प्रदेशाध्यक्ष कब का बन गया होता लेकिन केडरबेस पार्टी में सबकी राय से नियुक्ति होती है। खन्ना ने आगामी कर्नाटक चुनाव के बाद ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद पर निर्णय होने का संकेत दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *