लाखों दिलों की धड़कन बिग बॉस फेम सपना चौधरी वीमेट होली म्यूजिक वीडियो में मचाएंगी धमाल

लाखों दिलों की धड़कन बिग बॉस फेम सपना चौधरी वीमेट होली म्यूजिक वीडियो में मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली, फरवरी, 2020: तेजी से लोकप्रिय हो रहा शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म वीमेट अपने होली कैंपेन #VMateAsliHolibaaz (हैशटैगवीमेटअसलीहोलीबाज़) के लिए लोकप्रिय हरियाणवी परफ़ॉर्मर सपना चौधरी को लेकर आया है। लाखों दिलों पर राज करने वाली डासिंग सनसनी सपना चौधरी वीमेट द्वारा निर्मित एक म्यूजिक वीडियो में अपनी अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाएंगी। इस कैंपेन के तहत वीमेट भारत के शीर्ष यूटूबर भुवन बाम और आशीष चंचलानी को भी एक लघु फिल्म के लिए पहली बार साथ ला रहा है।
वीमेट के होली कैंपेन में सपना चौधरी अपने देसी अवतार के जरिए लोगों को एक बार फिर दीवाना बनाने वाली है। इस वीडियो को मुंबई के मलाड इलाके में फिल्माया गया और यह गीत ग्रामीण परिवेश में है। यह भारत में होली का देसी रंग प्रस्तुत करता है जिसमें लोग गीत पर थिरकते हुए और समोसा – जलेबी के मजे लेते हुए दिखेंगे। इस वीडियो में सपना चौधरी को पानी की बौछार और रंगों के त्यौहार की मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इस म्यूजिक वीडियो का थीम खुशी को उजागर करना तथा वीमेट के यूजर्स की विविधता को प्रस्तुत करना है।

सपना चौधरी मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्ती हैं। वह बिग बॉस के 11 वें सीजन में नजर आई थीं और इसके अलावा वीरे की वेडिंग और नानू की जानू जैसी बालीवुड फिल्मों में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर चुकी हैं। वीमेट के साथ जुड़़ने के बारे में बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा, ‘‘वीमेट का होली गीत बहुत ही मजेदार है। वीमेट एक शानदार मंच है और लोगों को इसका लाभ उठाना चाहिए। उन्हें बढ़—चढ़ कर इसके जरिए अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने लाना चाहिए। यह आपकी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक सही मंच प्रदान करता है और इसके जरिए आप अन्य समान विचारधारा वाले लोगों तक पहुंच सकते हैं।’’

वीमेट की एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा कि सपना चौधरी अपने ‘देसी पहचान” के कारण इस म्यूजिक वीडियो के लिए स्वभाविक पसंद थी। “सपना चौधरी का हमारे लिए म्यूजिक वीडियो करना हमारे लिए शानदार और अनूठा अनुभव था। #VMateAsliHolibaaz (हैशटैगवीमेटअसलीहोलीबाज़) केवल शुरुआत है, क्योंकि हम अपने दर्शकों को अधिक से अधिक मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमें उम्मीद है कि निकट भविष्य में हम अद्वितीय और विशिष्ट सामग्री के निर्माण के लिए इस तरह के और भी साझेदारी कर सकेंगे।

“अपनी शुरूआत के बाद से ही वीमेट ऐसे अनेक रोमांचक कंपेनों को लेकर आया है जिन्हें दर्शकों ने, खास तौर पर युवा दर्शकों ने, खूब पसंद किया। हमारे पूर्व के कंपेनों में लोगों ने व्यापक स्तर पर भागीदारी की और कार, स्कूटी, नवीनतम स्मार्टफोन आदि जैसे बम्पर पुरस्कार जीते हैं। हाल ही में वीमेट ने सनी लियोन के साथ मिलकर #HappyValentinesDay ( हैशटैगवेलेंटाइनडे ) कैंपेन किया और इस कैंपेन के तहत 85 लाख से अधिक वीडियो बने। यहां तक कि #VMateFilmistan ( हैशटैगफिल्मिस्तान ) कैंपेन के दौरान भी 7.8 लाख से अधिक लोगों ने 2.65 करोड़ रुपए के इनाम जीते। वीमेट ने नच बलिए के सीजन 9 के साथ भी अपनी भागीदारी की और उसमें उसे काफी लोकप्रियता मिली। अनेक वीमेट क्रिएटर आम लोग हैं और अपने वीडियो के जरिए पैसे भी कमा कर अपने जीवन को सुधार भी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *