फिलीपींस के कैरिमो ब्रांड केजयपुर में चार नए स्टोर लान्च

फिलीपींस के कैरिमो ब्रांड केजयपुर में चार नए स्टोर लान्च

फिलीपींस के कैरिमो ब्रांड ने जयपुर में चार नए स्टोर लांच किए
जयपुर। फिलीपींस के पसंदीदा खाद्य और पेय ब्रांड कैरिमो ने आज जयपुर में अपने चार नये स्टोर की ग्रैंड लॉन्च की घोषणा की। जयपुर के फ्रेंचाइजी पार्टनर अनिल कुमार, अर्पित जोशी एवं विकास अरोड़ा एवं जयपुर विस्तार के लिये प्रतिबद्ध मोहित शर्मा की उपस्थिति में ये स्टोर लान्च किए गए। इस अवसर पर राजनीति से जुड़े मोहन प्रकाश, हाथोज धाम के बालमुकंद आचार्य, सीसीएन डेन नेटवर्क के मालिक वीरेन्द्र गौड़, राजस्थान राज्य विद्युत बोर्ड के वित निदेशक आनन्द जोशी एवं मि.अजय सांघी, श्री कृष्णा सुदर्शन ऊर्जा प्रा. लि. भी उपस्थित थें।

इस अवसर पर कैरिमो ब्राण्ड के कंट्री हैड मोहित शर्मा ने बताया कि फिलीपींस का पसंदीदा खाद्य और पेय ब्रांड कैरिमो, जयपुर, में इसके चार स्टोर की ग्रैंड लॉन्च की घोषणा करता है। कैरिमो, 11 साल पुराना ब्रांड है और फिलीपींस में इसके 150 से अधिक ऑपरेशनल स्टोर हैं। एफ एंड बी रिटेल बाजार में भारत एक सफल संभावना के रूप में तेजी से बदल रहा है, ब्रांड ने इसके साथ ईट-ड्रिंक-इन-वन-कप, स्नैकिंग सुविधा की अनूठी पेशकश की है। ब्रांड ने अपने 4 नए जयपुर स्टोर्स के क्राउन प्लाजा, टोंक रोड, जयपुर में एक डिजिटल लॉन्च इवेंट में सफलतापूर्वक उद्घाटन किया।
कैरिमो ने 2 स्नैक्स और 1 पेय एक ही कप में रखकर स्नैकिंग को बिल्कुल सुविधाजनक बना दिया है, जिससे कोई गतिविधि बाधित नहीं होती है। चाहे आप गाड़ी चला रहे हों या खरीदारी कर रहे हों आपके स्नैक्स हमेशा आपका साथ दे सकते हैं। फ्रेंच फ्राइज के साथ जोड़े जाने वाले त्वरित स्नैक्स के शाकाहारी से लेकर मांसाहारी कई विकल्प उपलब्ध है। कैरिमो के सिग्नचर पैकेजिंग और कॉम्पैक्ट सेट-अप मॉडल को उनके द्वारा ‘स्वादिष्ट डबल डेकरÓ के रूप में नामित किया गया है।

ब्रांड के कंट्री हेड, मोहित शर्मा के नेतृत्व में, कैरिमो भारत के दक्षिणी हिस्से में भी अपना विस्तार करने की ओर अग्रसर है। इसके अलावा, कैरिमो भारत के अलग- अलग राज्यों में विस्तार के लिए कई फ्रैंचाइजी विस्तार की घोषणा कर चुका है। अपने ईट-ड्रिंक-इन-वन-कप की एर्गोनोमिक रूप से अनुकूलित अवधारणा ने पहले से ही जन्मदिन के कार्यक्रमों, आधिकारिक पार्टियों, अंतर्राष्ट्रीय मताधिकार प्रदर्शनियों और टेलीविजन विज्ञापनों में खानपान भागीदार के रूप में विदेशों में ख्याति अर्जित की है।

कटलरी और कई खाद्य धारकों को संभालने की परेशानी को दूर करके, कैरिमो ने पहले से ही लगभग किसी भी कार्यक्रम के लिए पसंदीदा स्नैक बनना शुरू कर दिया है। ब्रांड मुख्य रूप से सहस्राब्दी (मिलिनीअल) श्रोताओं पर ध्यान केंद्रित करता है, जो सुविधाजनक तरीके से और क्यूरेट स्नैकिंग की उपयोगिता पर बैंक करते हैं, कैरिमो की परेशानी-मुक्त डबल डेकर वह है जो आज के फास्ट-ट्रैक पीढ़ी की जरूरतों को काम-अवकाश के अनुभव को एक साथ जोड़ती है। ब्रैंडविच मीडिया, जयपुर द्वारा इस कार्यक्रम का सफल प्रबंधन और समन्वय किया गया।

2 Comments


  1. I always emailed this web site post page to all my friends, for the reason that if like to read it then my links will too. Jerrine Spense Radford

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *