बैठ गई बात! शाह औ राजे से बागी ज्ञानदेव की मुलाकात

बैठ गई बात! शाह औ राजे से बागी ज्ञानदेव की मुलाकात

जयपुर। सांगानेर में भाजपा की जीत के लिए मुसीबत बने बागी ज्ञानदेव आहूजा गुरुवार को अपना नाम वापिस ले सकते हैं। उनकी बुधवार को जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से चर्चा हो गई। उन्हें मैदान से हटने के लिए राजी कर लिया बताया। हालांकि आहूजा ने अपने समाज में बात करके निर्णय लेने की बात कही है।

आहूजा यदि नाम वापिस लेते हैं तो वे अलवर के इलेक्शन कैंपन का मुख्य हिस्सा रहेंगे। उन्हें आश्वस्त किया गया है कि भाजपा उनके मान सम्मान का पूरा ध्यान रखेगी। सूत्रों ने बताया कि उनको संगठन में उचित जगह देने और आने वाले लोकसभा चुनावों में मौका देने का भी आश्वासन दिया गया है। बता दे कि ज्ञानदेव आहूजा ने जयपुर की सांगानेर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया है। वहीं नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 22 नवंबर है। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ मेयर और सांगानेर प्रत्याशी अशोक लाहोटी भी इस बातचीत में मौजूद रहे।

राजे के कहने पर राजावत ने इज्यराज सिंह के साथ जाकर नामांकन वापस लिया

कोटा की लाडपुरा विधानसभा सीट से भाजपा के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। टिकट नहीं मिलने के बाद निर्दलीय चुनाव लडऩे पर आमादा भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत ने आज पूर्व सांसद इज्यराज सिंह के साथ कलेक्ट्री जाकर अपना नामांकन वापस ले लिया है। लाडपुरा सीट से इज्यराज सिंह की पत्नी कल्पना देवी को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। नामांकन वापसी के दौरान भवानी सिंह राजावत ने कहा कि, मैं इज्यराज सिंह का भाजपा में स्वागत करता हूं। यह इनकी बहुत बड़ी भूल थी जो इन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर रखी थी। वहीं नामांकन वापस लेने पार्टी के निर्णय को सिरोधारी समझकर कर मैंने अपना नामांकन वापस लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *