सुरेश शर्मा मेमोरियल इंटरस्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा दिन भी रोमांचक रहा

सुरेश शर्मा मेमोरियल इंटरस्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा दिन भी रोमांचक रहा

जयपुर। सुरेश विहार यूनिवर्सिटी में पांच दिवसीय सुरेश शर्मा स्मृति इंटरस्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा दिन भी रोमांचक रहा।

ज्ञान विहार स्कूल के डायरेक्टर कनिष्क शर्मा ने सभी प्रतिभागियों के जोश और जज्बे को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें जीत व हार से परे खेल की भावना से खेल खेलने को प्रेरित किया। मीडिया कोऑर्डिनेटर रेनू शर्मा ने बताया कि आज का पहला मैच वर्धमान इंटरनेशनल और डीएवी के मध्य खेला गया जिसमें डी.ए.वी. ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट खोकर 114 रन का स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में वर्धमान पब्लिक स्कूल 36 रन पर ऑल आउट हो गया और डी.ए.वी. ने ये मैच 78 रन से जीत लिया।

मैन ऑफ द मैच दीपांशु को दिया गया। तत्पश्चात महाराजा सवाई मानसिंह वर्सेस मालवीय कान्वेंट स्कूल के मध्य खेला गया जिसमें महाराजा सवाई भवानी सिंह 9 विकेट से शानदार जीत हासिल कर दर्शकों की तालियां बटोरी। आज की कड़ी का तीसरा मैच वॉरेन एकेडमी वर्सेस आर्मी पब्लिक स्कूल के मध्य खेला गया जिसमें वॉरेन एकेडमी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 82 रन का टारगेट दिया लेकिन आर्मी पब्लिक स्कूल 50 रन ही बना पाई और वरुण अकैडमी ने यह मैच 21 रन से जीत लिया। वारेन के मानस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। आज का अंतिम और चौथा मैच कैंब्रिज कोर्ट वर्सेस जयपुरिया विद्यालय खेला गया जिसमें जयपुरिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। कैम्ब्रिज कोर्ट को एकतरफा मुकाबले में जयपुरिया विद्यालय ने हराते हुए 71 के लक्ष्य को बिना एक भी विकिट खोए हुए प्राप्त कर शानदार हासिल की। बुधवार को 8 स्कूलों के 4 क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *