-अभियान से जुड़े अभिनेता आयुष्मान खुराना और क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव युजवेंद्र चहल
मुंबई। विश्वस्तर पर प्रसिद्ध घड़ी ब्रांड, डैनियल वेलिंगटन भारतीय क्रिकेट की दुनिया में प्रवेश कर रहा है। डेनियलदिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और ब्रांड के अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ मिल कर अपना नया किेट अभियान ‘ऑवर मोमेंट्स इज नाउ’ शुरू करने जा रहा है।
आयुष्मान खुराना ने अपने शुरुआती वर्षों में 19 साल की उम्र में जिला स्तरीय क्रिकेट खेला था, इस अभियान के बारे में उनका कहना है कि मुझे क्रिकेट से प्यार है! मुझे इसके बारे में सबकुछ पसंद है। मेरा भाई हरियाणा की अंडर 19 क्रिकेट टीम का कप्तान था। इस अभियान में, ब्रांड भारत में पूरे भारत में क्रिकेट प्रशंसकों को प्रेरित करने और टीम इंडिया के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए क्रिकेट और सिनेमा यानी दो बड़े सी एस को एक साथ ला रहा है। मुझे उम्मीद है कि भारत विश्व कप कप जीतेगा और ट्रॉफी लाएगा।
अपने ‘ऑवर मोमेंट्स इज नाउ’ अभियान के साथ ही डैनियल वेलिंगटन महिला एवं पुरुषों के लिए ब्लू क्रिकेट बेज वॉटर वॉच भी जारी की है। इस क्लासिक बेज वाटर वॉच में ब्लैक और ऐगलैस व्हाईट डायल होने के साथ ही रोज गोल्ड या सिल्वर और नीले रंग का पट्टा दिया गया है। घड़ी खरीदने वाले सभी प्रशंसकों को एक सीमित संस्करण क्रिकेट फैन बॉक्स प्राप्त होगा जिसमें एक विशेष क्रिकेट फैन कलेक्टिव कार्ड शामिल है। प्रशंसक वेबसाइट डेनियलवेलिंगटनडॉटकॉम से या डैनियल वेलिंगटन के एक्सक्लुसिव ब्रांड स्टोर से खरीद सकते हैं।
डेनियल वेलिंगटन के भारतीय उपमहाद्वीप के विपणन प्रबंधक, सिद्धान्त नारायण, जिन्होंने स्वयं अपने प्रारंभिक वर्षों के दौरान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला है ने अपनी टिप्पणी में कहा डेनियल वेलिंगटन के लिए भारत एक महत्वपूर्ण बाजार है। हम भारत में अपने उपभोक्ताओं के साथ संबंध मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा हम समझते हैं कि क्रिकेट भारत का पर्याय है, यह सिर्फ एक खेल ही नही है अपितु यह एक भावना है। भारत में अपना ब्रांड प्रोत्साहन के लिए आयुष्मान खुराना और 3 क्रिकेटर्स दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ मिलकर हम रोमांचित हैं, जो इस अभियान में टीम इंडिया के लिए खेलेंगे। यह पहल भारत में हमारे ब्रांड के निर्माण में मदद करेगी और इस क्रिकेट अभियान को भी शुरू करेगी।